उफ़! फिर मुसीबत में फंसे कपिल शर्मा, दर्ज हुआ FIR

एक तरफ जहां कपिल के फैन्स उनके कमबैक की खबर को सुन ख़ुशी से झूम उठे हैं वहीं दूसरी तरफ कपिल एक बार फिर मुसीबत में फंस गए हैं

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा एक बार फिर टीवी पर लौटने के लिए तैयार हैं. वैलेंटाइन डे के मौके पर अपने चाहने वालों को सरप्राइज देते हुए कपिल ने अपने नए कॉमेडी शो का पोस्टर शेयर किया और बताया कि इसका नाम ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ है. साथ ही कपिल ने ये भी कहा कि उन्हें फैन्स के दुआओं की ज़रूरत है. एक तरफ जहां कपिल के फैन्स उनके कमबैक की खबर को सुन ख़ुशी से झूम उठे हैं वहीं दूसरी तरफ कपिल एक बार फिर मुसीबत में फंस गए हैं.

कपिल शर्मा का पिछला शो ‘द कपिल शर्मा शो’ विवादों से घिरा हुआ था. उस शो के दौरान कपिल की इमेज फैन्स के बीच खूब नेगेटिव बन गयी. कपिल ने शो बंद कर दिया और अपने इलाज के लिए निकल पड़े. अब महीनो बाद जब कपिल टीवी पर लौटने की तैयारी में हैं, तब भी परेशानियों ने उनका पीछा नहीं छोड़ा है. कपिल शर्मा के खिलाफ FIR दर्ज कराई गयी है.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इंडिपेंडेंट्स स्टूडेंट्स फेडरेशन के अध्यक्ष केशव कोहली ने कपिल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. दरअसल कपिल शर्मा का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो अमृतसर में बाइक चलाते हुए नज़र आ रहे हैं. बाइक चलाते हुए कपिल ने हेलमेट नहीं पहना हुआ है, ऊपर से वो लगातार बात भी किए जा रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कई ट्रैफिक नियमों का उलंघन किया.

कपिल का वीडियो जैसे ही इंटरनेट पर वायरल हुआ वैसे ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया. कपिल की इस लापरवाही के चलते ही उनके खिलाफ FIR दर्ज कराई गयी.

RELATED NEWS