बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की हालत खराब, डॉक्टर ने दी 3-4 महीने आराम करने की सलाह

‘पद्मावत’ की सालभर की लंबी शूटिंग के चलते दीपिका की सेहत ख़राब हो गयी है और उनके कमर दर्द की तकलीफ बढ़ गयी है.

Neha Singh

Tue Mar 06 2018, 11:08:35 1315 views

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की दमदार एक्टिंग हमें हाल ही में फिल्म ‘पद्मावत’ में देखने मिली. इस फिल्म की कामयाबी के बाद दीपिका इरफ़ान खान के साथ विशाल भारद्वाज की फिल्म का काम शुरू करने वाली थी लेकिन अपने कमर दर्द के कारण अब उन्हें डॉक्टर ने 3-4 महीने तक आराम करने की सलाह दी है. यानी ये ‘पद्मावती’ कुछ महीनों तक फिल्म का काम शुरू नहीं कर सकती.

दीपिका पादुकोण फिल्म ‘पद्मावत’ के चलते पिछले साल से लगातार काम कर रहीं हैं. ‘पद्मावत’ की सालभर की लंबी शूटिंग के चलते दीपिका की सेहत ख़राब हो गयी है और उनके कमर दर्द की तकलीफ बढ़ गयी है.

दूसरी तरफ विशाल भारद्वाज की फिल्म में दीपिका के को स्टार इरफ़ान खान की तबियत भी खराब चल रही है. उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा, “दोस्तों कभी-कभी आप एसे झटके के साथ उठते हैं कि आपकी जिंदगी आपको हिला कर रख देती है. मेरी जिंदगी के पिछले 15 दिन एक सस्पेंस स्टोरी की तरह रहे हैं. मुझे नहीं पता था कि दुर्लभ कहानियों की मेरी खोज मुझे एक दुर्लभ बीमारी तक पहुंचा देगी. मैं कभी हार नहीं मानूंगा. मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं हम सब इससे अच्छे तरीके से इससे निपटने की कोशिश कर रहे हैं. तब तक आप लोग कृपया कुछ अंदाजा न लगाएं क्योंकि हफ्ते-दस दिन में जब सभी जांच की रिपोर्ट्स आ जाएंगी तब मैं खुद ही अपनी कहानी आपको बताऊंगा. तब तक के लिए मेरे लिए दुआ करें”.

चलिए, हम तो यही दुआ करते हैं कि दीपिका और इरफ़ान जल्द से ठीक हो गए और अपने फैन्स को नई फिल्म के साथ एंटरटेन करें.

RELATED NEWS