तस्वीरें: छुट्टियां मनाने गोवा रवाना हुए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास 3 दिन की छुट्टियां बिताने गोवा के लिए रवाना हुए. इस मौके पर अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा और प्रियंका के भाई सिद्धार्थ भी नजर आए.

Harshvardhan Pathak

Sun Jun 24 2018, 20:10:22 2506 views

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास 3 दिन की छुट्टियां बिताने गोवा के लिए रवाना हो गए. सुबह से ही मुंबई में हो रही तेज बारिश के बीच प्रियंका और निक गोवा के खूबसूरत बीच का मजा लेने के लिए निकल गए. इस मौके पर उनके साथ अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा और प्रियंका के भाई सिद्धार्थ भी नजर आए. दरअसल शुक्रवार को प्रियंका और निक भारत पहुंचे. जिसके बाद शनिवार का दिन दोनों के लिए काफी खास रहा. प्रियंका और निक मधु चोपड़ा के साथ बीकेसी एक रेस्टोरेंट में डिनर के लिए पहुंचे. इस मौके पर प्रियंका और निक हाथों में हाथ डाले नजर आए थे.

सबसे पहले देखिए आज की तस्वीरें जब तेज बारिश के बीच ये जोड़ा गोवा के लिए रवाना हुआ.





स्पॉटबॉय.कॉम ने सबसे पहले बताया था आपको कि अगर सब कुछ प्लान के मुताबिक रहा तो प्रियंका और निक इंडिया के लिए फ्लाइट पकड़ेंगे. लेकिन खबर बस इतनी भर ही नहीं थीहमने बताया था कि प्रियंका और निक के इस भारत दौरे के पीछे की सबसे बड़ी वजह है प्रियंका की मां मधु चोपड़ा. दरअसल सोर्स के मुताबिक प्रियंका निक को अपनी लाइफ के सबसे अहम सदस्य यानी अपनी मां से मिलाना चाहती है. प्रियंका की इस विश को अब भला निक कैसे मना कर सकते थे सो वो भी इंडिया आने के लिए तैयार हो गए.

प्रियंका भले ही एक लंबे समय से अमेरिका में रह रही है और वहीं काम कर रही हैं. लेकिन इस देशी गर्ल का दिल अब भी हिंदुस्तानी है. प्रियंका पहले ही निक के परिवार से मिल चुकी है सो इसलिए वो भी चाहती है कि निक अब उनके परिवार से मिल ले.

मुंबई में निक प्रियंका चोपड़ा की हाउस वार्मिंग पार्टी में भी शरीक होंगे. पीसी अपने इस ख़ास दोस्त के लिए अपने वर्सोवा के आलिशान घर में एक पार्टी रखने वाली है.

RELATED NEWS