प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर देख निक जोनास ने लिखी ऐसी बात, रिलेशन की खबरें फिर हुई तेज

प्रियंका ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपनी दोस्तों के साथ रेस्टोरेंट की तस्वीर शेयर की, जिसमें सभी के हाथों में बर्गर हैं और प्रियंका खिलखिलाकर हंस रही हैं.

Harshvardhan Pathak

Sun Jun 03 2018, 23:25:30 1853 views

इन दिनों प्रियंका चोपड़ा और सिंगर निक जोनास के रिलेशन की खबरें जोरों पर हैं. हालांकि इन दोनों ने अभी तक अपने रिलेशन पर कभी कुछ नहीं कहा है लेकिन एक बाद एक जिस तरह से प्रियंका और निक एक साथ नजर आ रहे हैं उससे आए दिन इनके रिलेशन की खबरें विदेशी और देशी मीडिया में छाई रहती है. इतना ही नहीं निक और प्रियंका के बीच सोशल मीडिया पर जिस तरह की आंख-मिचौली चल रही है, उससे भी इनके रिलेशन की खबरों को मजबूती मिल रही है. दरअसल प्रियंका ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपनी दोस्तों के साथ रेस्टोरेंट की तस्वीर शेयर की, जिसमें सभी के हाथों में बर्गर हैं और प्रियंका खिलखिलाकर हंस रही हैं.

लेकिन खबर तब बनी जब इस तस्वीर पर निक जोनास ने कमेंट किया है और लिखा कि यही है वो स्माइल’ जिसके साथ उन्होंने दिल का इमोटिकॉन भी बनाया है.


प्रियंका और निक के बीच रिलेशन की अटकलें तब आने लगी जब इनका एक वीडियो वायरल हुआ जिसमे प्रियंका निक जोनास के साथ बेसबॉल मैच देखते हुए नजर आई. प्रियंका और निक के इस वीडियो को उनके एक फैन द्वारा बनाया जिसके बाद चर्चा होने लगी है कि प्रियंका इस अमेरिकन एक्टर को डेट कर रही हैं.


दरअसल प्रियंका हमेशा सोशल मीडिया पर काफिया एक्टिव रहती है और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है. लेकिन उन्होंने इस मैच के दौरान ऐसा कुछ नहीं किया. वैसे प्रियंका और निक जोनास का ये अकेला वीडियो नहीं था जिसने इनके बीच रिलेशन की खबरें उड़ाई. दोनों को एक साथ एक बोट पर पार्टी करते हुए भी देखा गया था. इस मौके पर दोनों को काफी करीबी करीब देखा गया. इससे पहले भी मेट गाला के रेड कारपेट पर दोनों को एक साथ शिरकत करते देखा गया था. 

RELATED NEWS