श्रीदेवी को मिलेगा राजकीय सम्मान, तिरंगे में लपेटा जायेगा शव

श्रीदेवी के निधन के अगले दिन से शोकाकुल परिवार को सांत्वना देने के लिए लगभग पूरा फिल्म परिवार और कई राजनेता मुंबई स्थित अनिल कपूर के घर पर देखे गए.

Neha Singh

Wed Feb 28 2018, 12:51:13 1889 views

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के अंतिम दर्शन का कार्यक्रम अंधेरी के सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में रखा गया है. उनके आखिरी दर्शन के लिए सुबह से तमाम हस्तियां इस मौके पर पहुंची हुई है. कुछ देर पहले ही जाया बच्चन, माधुरी दीक्षित, ऐश्वर्या राय बच्चन, काजोल-अजय देवगन और सुष्मिता सेन मौके पर पहुंची और अब विवेक ओबेरॉय, रेखा, विद्या बालन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी मौके पर देखा गया. रानी मुख़र्जी और करण जौहर सुबह से ही अन्दर हैं. सेलेब्स के साथ-साथ, लाखों फैन्स श्रीदेवी के मौत के शोक में डूबे हुए हैं.

अब ताज़ा खबर ये है कि श्रीदेवी को राजकीय सम्मान दिया जायेगा. एक्ट्रेस के सम्मान में उनके शव को तिरंगा में लपेटा जाएगा और उन्हें 3 बंदूकों की सलामी दी जाएगी. श्रीदेवी को पद्मश्री दिया गया था और इसीलिए उन्हें राजकीय सम्मान दिया जाएगा.

श्रीदेवी के निधन के अगले दिन से शोकाकुल परिवार को सांत्वना देने के लिए लगभग पूरा फिल्म परिवार और कई राजनेता मुंबई स्थित अनिल कपूर के घर पर देखे गए.

हर्षवर्धन कपूरडिजाइनर मनीष मल्होत्राराजनेता अमर सिंहसुपरस्टार रजनीकांतजावेद अख्तर और शबाना आजमी,शाहरुख खान और गौरी खानकरण जौहरश्रुति हासनअक्षरा हासनअमीषा पटेलसैयामी खेरजया प्रदाजेनेलिया डिसूजानवदंपति मोहित मारवाह और अंतरा मोतीवालासारा अली खानदिव्या दत्ताफराह खानतब्बूफरहान खान,सरोज खानमाधुरी दीक्षित नेने और श्रीराम नेनेदीपिका पादुकोण और रणवीर सिंहकमल हासनकरिश्मा कपूरअनंत अंबानी व कई अन्य हस्तियां अनिल कपूर के घर पर देखी गईं.

श्रीदेवी की अंतिम यात्रा बुधवार को अपराह्न दो बजे क्लब से चलकर लगभग 3.30 बजे एस.वी. रोड स्थित विले पार्ले वेस्ट सेवा समाज श्मशान घाट पर पहुंचेगी.

बता दें, श्रीदेवी की मौत दुबई के एक होटल में बाथटब में डूबने के कारण हुई.

RELATED NEWS