मुंबई में ऐसी रही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की पहली रात

मीडिया ने कल रत पीसी और निक को बिल्डिंग से निकलते हुए स्पॉट किया. दोनों यायुआतचा, BKC में डिनर करने पहुंचे. दोनों के साथ प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा भी थी.

20368 Reads |  

मुंबई में ऐसी रही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की पहली रात

कल अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ प्रियंका चोपड़ा भारत पहुंची. मीडिया ने कल रत पीसी और निक को बिल्डिंग से निकलते हुए स्पॉट किया. दोनों यायुआतचा, BKC में डिनर करने पहुंचे. दोनों के साथ प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा भी थी. ब्लैक एंड वाइट चेक ऑउटफिट में प्रियंका कमाल की खूबसूरत लग रहीं थी. उन्होंने न्यूड मेकअप किया था और बालों को बांधा हुआ था. निक ने अपना स्टाइल क्लासी रखा. वो क्रीम टी शर्ट और खाकी पैंट्स में नज़र आए.

रेस्टोरेंट में जाते समय, निक ने प्रियंका का हाथ पकड़ा हुआ था.

दिलचस्प बात ये है कि निक ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रियंका का एक वीडियो शेयर किया जिसमें एक्ट्रेस उनकी तरफ बढ़ते हुए नज़र आ रही है. उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, ‘हर’ और दिल शेप का एमोटीकॉन भी डाला.

रेस्टोरेंट से निकलते समय दोनों ने मीडिया के सामने कुछ सेकंड के लिए पोज भी किया.

स्पॉटबॉय.कॉम ने सबसे पहले बताया था आपको कि अगर सब कुछ प्लान के मुताबिक रहा तो प्रियंका और निक इंडिया के लिए फ्लाइट पकड़ेंगे. लेकिन खबर बस इतनी भर ही नहीं थी, हमने बताया था कि प्रियंका और निक के इस भारत दौरे के पीछे की सबसे बड़ी वजह है प्रियंका की मां मधु चोपड़ा. दरअसल सोर्स के मुताबिक प्रियंका निक को अपनी लाइफ के सबसे अहम सदस्य यानी अपनी मां से मिलाना चाहती है. प्रियंका की इस विश को अब भला निक कैसे मना कर सकते थे सो वो भी इंडिया आने के लिए तैयार हो गए.

प्रियंका भले ही एक लंबे समय से अमेरिका में रह रही है और वहीं काम कर रही हैं. लेकिन इस देशी गर्ल का दिल अब भी हिंदुस्तानी है. प्रियंका पहले ही निक के परिवार से मिल चुकी है सो इसलिए वो भी चाहती है कि निक अब उनके परिवार से मिल ले.

मुंबई में निक प्रियंका चोपड़ा की हाउस वार्मिंग पार्टी में भी शरीक होंगे. पीसी अपने इस ख़ास दोस्त के लिए अपने वर्सोवा के आलिशान घर में एक पार्टी रखने वाली है.

Advertisement