नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के झूट का हुआ भंडाफोड़: पत्नी पर जासूसी की बात को पुलिस ने किया कन्फर्म

नवाज़ ने अपने इस झूट को छुपाने की पूरी कोशिश की लेकिन हमने अब उनके झूट का भंडाफोड़ कर दिया है. पुलिस ने नवाज़ पर लगे इन आरोपों को सही बताया है.

1980 Reads |  

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के झूट का हुआ भंडाफोड़: पत्नी पर जासूसी की बात को पुलिस ने किया कन्फर्म

अपनी फिल्मों के ज्यादा एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी गलत कारणों से ख़बरों में रहने लगे हैं. कल 9 फरवरी को मीडिया में खबरें आने लगी कि पत्नी पर जासूसी के मामले में पुलिस ने नवाज़ुद्दीन को पुलिस स्टेशन बुलाया है. ये खबर फैन्स और नवाज़ के करीबियों के लिए किसी झटके से कम नहीं था. नवाज़ ने खुद पर लगे इस आरोप को छुपाने की कोशिश करते हुए आज ट्वीट करते हुए बताया कि वो कल से ही अपनी बेटी के एक स्कूल प्रोजेक्ट में बीजी हैं जबकि मीडिया उन पर बिना वजह कुछ आरोप लगा रही है.

नवाज़ ने तो अपना खेल, खेल दिया लेकिन वो शायद ये भूल गए कि इस मामले का सच जानने के लिए किसी भी पत्रकार को बस पुलिस को फ़ोन कॉल लगाने या मिलने की देरी है. इस मामले में जांच कर रहे पुलिस इंस्पेक्टर नितिन ठाकरे से जब हमने बात की तो उन्होंने खुलासा किया कि नवाज़ और उनके पत्नी के बीच सब ठीक नहीं चल रहा है और इसीलिए नवाज़ को पत्नी के कॉल रिकार्ड्स चाहिए थे.

“असल में, CDRs (कॉम्पैक्ट डिस्क रेकॉर्डेबल) सिर्फ अधिकृत जांच एजेंसी के ज़रिए ही मिलता है. लेकिन उसके लिए एक सीनियर इंस्पेक्टर की परमिशन की ज़रूरत पड़ती है. मुझे लगता है ये अकाउंट हमारे डिपार्टमेंट के एक कांस्टेबल के पहुंच में था और उसने इसका गलत फाएदा उठाते हुए नवाज़ुद्दीन की पत्नी का कॉल रिकॉर्ड निकाल कर उन्हें दिया. हमने इस मामले में प्राइवेट इन्वेस्टीगेटर रजानी पंडित को भी गिरफ्तार किया है”, पुलिस इंस्पेक्टर ने आगे बताया.

पुलिस ने खुलासा किया कि नवाज़ुद्दीन ने पत्नी के कॉल रिकॉर्ड की डिटेल अपने लॉयर रिजवान सिद्दीकी से मांगे थे, “रिजवान ने आकर अपना स्टेटमेंट दे दिया है अब हम नवाज़ का इंतज़ार कर रहे हैं”.

nawaz

नवाज़ अपने परिवार के साथ

जब पुलिस इंस्पेक्टर से हमने पुछा कि अगर नवाज़ नहीं आए तो क्या होगा? जिस पर उन्होंने कहा, “उसको आना ही पड़ेगा”. पुलिस ने नवाज़ की गिरफ्तारी के सवाल पर कहा, “फिलहाल इस बारे में ऐसा कुछ कहना जल्दबाजी होगी. लेकिन अगर वो इन सबमें ज्यादा अन्दर तक शामिल हैं, तो हां”

बता दें, नवाज़ुद्दीन पर अपनी पत्नी की जासूसी करने का आरोप लगा है.ठाणे के क्राइम ब्रांच ने अवैध रूप से कॉल डिटेल रिकार्ड्स (सीडीआर) निकलवाने वाले एक रैकेट का भंडाफोड़ किया है. इस रैकेट से जुड़े 11 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस मामले में आगे की जांच के लिए ठाणे क्राइम ब्रांच ने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को भी अपने सामने पेश होने के लिए बुलाया थालेकिन वह एजेंसी के सामने नहीं पहुंचे.

Advertisement